अनिकृति चौहान और दिलेश साहू अभिनीत वीडियो एलबम 'तोर मुस्कान' 22 नवंबर से जी म्यूजिक पर


छॉलीवुड। छत्तीसगढ़ में इन दिनों वीडियो एलबम की धूम है। छत्तीसगढ़ी के अलावा अंचलिक भाषा गोंडी, हल्बी, सरगुजिहा आदि सहित संबलपुरी व हिन्दी में भी वीडियो एलबम बनने लगे हैं। वर्तमान समय में डिजिटल प्लेटफॉर्म ने बड़े फिल्म मेकर के साथ ही अब छोटे-छोटे क्रियेटरों को मौका देने का बड़ा काम किया है। जिसके फलस्वरूप वीडियो एलबमों की आंधी चल पड़ी है सोशल मीडिया की वैश्विक पटल पर।

इसी कड़ी में कल यानी 22 नवंबर को एक बड़े सितारों की मेगा बजट वीडियो एलबम जी म्यूजिक यूट्यूूूूूब चैनल पर लांच होने जा रहा है। सिंगर तुषार कुमार और मोनिका वर्मा के सुमधुर गानों में यंग ब्यूटी क्वीन अनिकृति चौहान और एक्शन स्टार दिलेश साहू नजर आ आयेंगे। अनिकृति का कुछ दिन पहले मन कुरैशी के साथ भी एक गाना आया था। दिलेश को आप माया, हेमा, काजल, सोनाली आदि के साथ तो देख ही चुके है अब देखें अनिकृति चौहान के साथ छत्तीसगढ़ी वीडियो एलबम तोर मुस्कान में जो कि किरण, सुमीत, तुषार और उनकी टीम ने तैयार किया है।



फिल्म अभिनेत्री अनिकृति चौहान के बारे में और भी पढ़े  यहां -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर