तै मोर लव स्टोरी में अनिकृति के साथ सतीश

'तै मोर लव स्टोरी' से अनिकृति चौहान के साथ डेब्यू करने जा रहे है सतीश साव




छालीवुड। दानेश्वर निषाद लेकर आ रहे नई कहानी और नये कलाकारों के साथ अपनी पहली डेब्यू मूवी 'तै मोर लव स्टोरी'। छालीवुड के स्ट्रगलिंग डायरेक्टर के साथ प्रोड्यूसर रमेश पटेल फिल्म को बनाने में अपनी पूरी ताकत लगा रहे है, शूटिंग की लोकेशन से लेकर गानों की रिकॉर्डिंग और कलाकारों की तैयारी का जायजा लेने वे स्वयं स्पॉट पर मौजूद रहते है। फिल्म को छत्तीसगढ़ की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग शेड्यूल लगभग 15 अक्टूबर 2018 तक का है।




 'तै मोर लव स्टोरी' एक काल्पनिक प्रेम कहानी है जिसकी परिकल्पना दिनेश यादव और संजय साहू की है और निर्देशन कर रहे है दानेश्वर निषाद। अब कलाकारों की बात करे तो अहम भूमिका में सतीश साव, अनिकृति चौहान, संजय साहू, माया शाह, रजनीश झांझी, दूजे निषाद के साथ राज सोनी और लोकेश साहू भी है। फिल्म में पांच गाने है आइटम सांग सहित, जिसकी कोरियोग्राफी की है बाबा बघेल ने।




अनिकृति वैसे तो लव स्टोरी पर पहले भी काम कर चूकी है बहरहाल निर्माता का कहना है ये बिल्कुल अलग तरह की लव स्टोरी है आपको त्रिकोणी प्यार के बीच हास्य और रोमांस का भरपूर आनंद आयेगा। नायक सतीश साव साहिल के किरदार में है और अनिकृति सांची के तथा उनके साथ संजय साहू सागर और माया यानी श्रुति भी तो है। फिलहाल ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही बता चलेगा की कहानी कितनी अलग है, दिसंबर तक रिलीज होने की संभावना बताई जा रही है।




सोशल मीडिया के दौर में फिल्म के बारे में पल-पल की जानकारी लोगों तक मिनटों में पहुंच जाती है ऐसे में रिलीज होने का समय काटे नहीं कटता है। दशर्को से कहीं ज्यादा बेकरारी कलाकारों को होती है और जब हीरो नया हो तब तो और भी ज्यादा। आजकल अनिकृति के साथ वाली फोटो फेसबूक पर सतीश के द्वारा खूब शेयर की जा रही है। लवली अंदाज में चंद पंक्तियों के साथ स्टोरी को बताया जा रहा है जरा इशारे को समझों भई पहला-पहला प्यार ऐसा ही होता है ऊपर से लेखक ने एक और हिरोईन लाकर प्रेम को त्रिकोणी बना दिया है। देखते है अनिकृति यानी सांची किसकी होती है साहिल या सागर की!




अब बात चुलबुल परी अनिकृति की कि जाए तो वह सोशल मीडिया से ज्यादा अपने काम को महत्व देती है उनके पास अभी सांस तक लेने की फुर्सत नहीं है। फिर भी शूटिंग से समय निकाल कर फेसबूक पर फोटो-सोटो अपलोड कर ही देती है। ठीक है मैडम अनिकृति जी दर्शकों से साथ इसी तरह जुड़े रहिए आखिर आपको छत्तीसगढ़ी सिनेमा में लम्बी पारी जो खेलनी है। 




Anikriti chauhan _Actress & Model








Satish Sao _Actor & Model

नोट-: इस ब्लॉग पर पोस्ट की गई उपरोक्त सभी फोटोग्राफ अनिकृति चौहान एवं सतीश साव जी की सोशल मीडिया अपलोड स्क्रीनशॉट है, जिसका उद्देश्य आने वाली फिल्म 'तै मोर लव स्टोरी' के विषय में पाठकों को जानकारी देना है। फिल्म की सफलता के लिये निर्माता, निर्देशक सहित सभी कलाकारों को अग्रिम बधाई ...

फिल्म अभिनेत्री अनिकृति चौहान के बारे में और भी पढ़े  यहां -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर