जेठू साहू 'सॉरी लव यू'


अनुज शर्मा के साथ ईला घोष लड़ायेंगी इश्क

Anuj Sharma



बिलासपुर ए। छालीवुड फिल्म जगत में हरदिल अजीज निर्माता जेठू साहू जी की एक और नई मूवी आ रही है 'सॉरी लव यू'। जी हां ​ये छत्तीसगढ़ी फिल्म है नाम से भले ही आपको कुछ अलग लगे पर है तो अपनी ही मातृभाषा में। वैसे भी जेठू साहू नया और नायाब काम करने के लिये ही जाने जाते है। ​सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग अभी जारी है।

elsaghosh

फिल्म की स्टोरी का तो आप अंदाजा लगा ही लेंगे, हम आपको कलाकारों के बारे में बता देते है। इस फिल्म में छत्तीगसढ़ के सूपर स्टार पद्मश्री अनुज शर्मा, ईला घोष, संजू साहू, दिव्या यादव के साथ आशीष शेंद्रे। फिल्म का निर्देशन कर रहे है सलीम खान और छायांकन लक्ष्णम यादव।

Sanju Sahu

ओम शिव साईं फिल्म के बैनर तले जेठू साहू इससे पहले दिवाना छत्तीसगढ़िया, प्रेम अमर रहे, पढ़ई म जीरो तभो ले हीरो, राधे अंगुठा छाप जैसे फिल्मों का निमार्ण कर चुके है। निर्देशक सलीम खान के साथ ये उनकी दूसरी फिल्म है।

Jethu Sahu



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर