संजू साहू की एक और हास्य मूवी 'सऊत सऊत के झगरा'

सेवक राम के कारण संजू और शिम्मी के बीच हुआ झगड़ा 

Sanju Sahu



रायपुर ए। लक्की फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही छत्तीसगढ़ी हास्य फिल्म 'सऊत सऊत के झगरा' का शूटिंग लगभग पूरा हो चूका है। इसके साथ सभी कलाकार अब वाईस डबिंग में व्यस्त है। तिलक राजा साहू के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग डोंगरगांव अंचलों में की गई है।


फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे है सेवकराम यादव, संजू साहू, शिम्मी मेश्राम, उर्वशी साहू, दीपक कुमार, अंजना दास, रमेश दास, शैलेश शाव, मुक्कू माही, यशवंत साहू, भुपेन्द्र साहू, निशा चौबे, संगीता निषाद, शानू ठाकुर, अंजली, लता खापर्डे और राम शरण वैष्णव। 


संजू साहू के साथ फिल्म में वापसी कर रही है सह नायिका शिम्मी मेश्राम जो की संजू की तरह ही रंगमंच की कलाकार है। 'सऊत सऊत के झगरा' फिल्म की कहानी की बात करे तो नाम से ही हास्य झलकता है और छत्तीसगढ़ के संदर्भ में कहा जाए तो सऊत यानी सौतन। 

अब ये तो फिल्म आने के बाद ही बता चल पायेगा की पति किससे अत्यधिक प्रेम करते है। आखिर झगड़ा किस बात पर होता है। ये कहने की भी जरूरत नहीं की कलाकारों का अभिनय कैसा होगा सेवकराम यादव, उर्वशी साहू जैसे कलाकार है तो सिनेमा घरों में ठहाका गुंजेगा ही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर