Bhojpuri Hit Song सड़िया ए बलम कुछ ही घंटे में मिलियन व्यूज पार, खेसारी लाल यादव ने कहा- प्यार के रफ्तार यू बरकरार रहे

भोजपुरी सपुरस्टार खेसारी लाल यादव का तेजी से वायरल होता भोजपुरी सांग सड़िया ए बलम कुछ ही घंटों में मिलियन व्यूज पार कर गया। जैसे कि गाने के बोल से समझ में आ रहा है कि एक पति अपनी पत्नी को साड़ी पहनने को बोल रहा है, लेकिन उनकी पत्नी नये जमाने की है साड़ी पसंद नहीं। वीडियो में खुद खेसारी लाल यादव नजर आते है और उनके साथ कोमल सिंह जैसी खूबसूरत, दिलकश अदाकारा हो तो हर कोई बार-बार देखना चाहता है। 



सूट सलवार कुरती देह, म रखेला फुरती।
जिंस म फिनिस लगी ले, बड़ी जाला खुबसूरती।
मिली दिकनी बा मईहर म पहिनी ग कउन
मिल जाए बिदाई तोके गडि़या में बलम
हम तो सडि़या नहीं पहिनब ससुररिया मे बलम
वैसे भी भोजपुरी गीत के विडियो सुनने से कही आनंद देखने में आता है। कहा जाता है कि युवा दिलों को ठिठूरा देने वाले ठंड में खेसारी के गाने गरमी पैदा करा देता है, और साथ में कोमल सिंह हो तो बुढ़वा भी अपने आप को जवान समझने लगता है। पर ये Bhojpuri Hit Song सड़िया ए बलम तो गर्मी में आया है। कपड़ा फाड़ कर वायरल हो रहा है। भोजपुरियंस के आलावा देशभर में हिन्दी पट्टी राज्यों में तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर गायक अभिनेता खेसारी लाल यादव ने कहा- प्यार के रफ्तार यू बरकरार रहे। ठीक है!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर