छॉलीवुड अभिनेत्री हेमा शुक्ला का वीडियो एलबम और शॉट फिल्म में नया अंदाज

सिनेमा। छत्तीसगढ़ी सिनेमा की खुबसूरत अदाकारा व मॉडल हेमा शुक्ला का इन दिनों सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रहा है। कारण कि वे बड़े पर्दे के भरोसे बैठने के बजाए, वीडियो एलबम और शॉट मूवी से जुड़कर काम करती रहीं। सोल्जर छत्तीसगढ़िया, जय भोले मया म डोले, लव दिवाना, जड़ द रूठ जैसे अनेक फिल्मों में शानदार अभिनय करने वाली हेमा शुक्ला ने हिन्दी व छत्तीसगढ़ी के कई वीडियो एलबम में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

हाल ही में उनकी 'लाली बिंदीया' छत्तीसगढ़ी वीडियो एलबम आया जो कि तुषार सोलंकी और शर्मिला विस्वास का गाया है। हेमा शुक्ला के साथ इसमें केतन राठोर भी हैं। यह गीत चार दिन पहले PTF Studio यूट्युब चैनल पर रिलीज हुआ है। इसी चैनल पर तुषार सोलंकी का 'तोर साथ हे' वीडियो सांग नई सोच और तकनीक के साथ पेश इन छत्तीसगढ़ी गानों में हेमा का नया अंदाज देखने को मिला।

हेमा शुक्ला ने 'मोर कारी करौदा' जैसे अनेक छत्तीसगढ़ी गानों के बाद 'दिल दिवाना', 'कहि दूर यहां से', 'चेहरा ये तेरा मुझको भाने लगा', 'प्यार दिवाना' आदि हिन्दी गीत के साथ पंजाबी सांग 'तेरे उत्ते मरदा' से छॉलीवुड सिनेमा में अपना नया मुकाम बनाया है।

कलाकारों के लिए बड़ा पर्दा ही सब कुछ नहीं होता, न ही छोटा पर्दा का स्तर कम होता है। बल्कि हर स्तर की अपनी लोकप्रियता, और चाहने वाले है। जब कोरोना काल में सिनेमा का काम बंद था तब कलाकार वीडियो एलबम और शॉट मूवी से समय काट रहे थे। आज वही कलाकार लोकप्रियता की बुलंदी पर हैं, सोशल मीडिया में उनके काम को सराहा जा रहा है। अभिनेत्री व मॉडल हेमा शुक्ला को इस नई उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई।








Hema Shukla का सोशल मीडिया अकाउंट-



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर