छत्तीसगढ़ी फिल्म 'गवन' का फर्स्ट लुक लॉन्च, बिलासपुर में चल रही है शूटिंग

 

छॉलीवुड। बिलासपुर के युवा फिल्म मेकर्स की टीम इस बार एक नई छत्तीसगढ़ी फिल्म गवन की शूटिंग में व्यस्त है। मैंगोस स्टूडियो के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है विष्णु शर्मा व सहायक निर्देशन का जिम्मा अनुपमा मनहर को दिया गया है तथा दिलीप कौशिक ने इस फिल्म को लिखा है। 

फिल्म की कहानी को अगर नाम से अंदाजा लगाये तो 'गवन' छत्तीसगढ़ में विवाह के कुछ अंतराल के बाद कन्या की बिदाई को कहा जाता है। लोक में प्रचलित गवन की परंपरा कम उम्र में विवाह और परिपक्वता अर्थात सही उम्र होने के उपरांत वर पक्ष द्वारा वधु की विदाई कर लाने की रस्म है। बहरहाल ये तो केवल नाम की व्याख्या है, फिल्म गवन की असल स्टोरी क्या कहती है? यह तो पूरी फिल्म देखने के बाद ही जान पायेंगे। 

सूत्रों से मिले जानकारी के अनुसार बिलासपुर अंचल के यंगस्टर्स की टीम शहर के खूबसूरत लोकेशन में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। जिसमें अहम किरदार में आकाश सोनी जो कि महु कुंवारा तहूं कुंवारी और मिल गईल चंदनिया जैसे अनेक छत्तीसगढ़ी व भोजपुरी के फिल्म में दमदार अदाकारी से अभिनय की अमिट छाप छोड़ चुके हैं। अभिनेत्री के तौर पर काजल सोनबेर है जो कि छत्तीसगढ़ी सिने जगत की नवोदित अभिनेत्री है और अनेक वीडियो एलबमों में काम कर चुकी है साथ ही सोल्जर छत्तीसगढ़िया फेम कीर्तिप्रकाश जायसवाल और अनिता बरेठ की भी इस फिल्म में अहम भूमिका है। 

निर्देशन की बात करे तो विष्णु शर्मा का बड़े पर्दे पर काम तो फिल्म आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इस फिल्म में एक और बड़ी शख्सीयत है जो मल्टीटैनेंट के दम पर कुछ ही दिनों छत्तीसगढ़ी सिनेमा में एक बड़ा मुकाम बनाया है। वो बड़ा नाम है इस फिल्म की सहायक निर्देशक अनुपमा मनहर का जो कि छॉलीवुड के कई दिग्गज निर्माता, निर्देशकों के साथ काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री, लेखिका, निेर्देशिका व सोशल वर्कर अनुपमा मनहर सहित फिल्म से जुड़े तमाम लोगों ने 'गवन' का फस्ट फोस्टर जारी किया है। जिसमें अभिनेत्री काजल सोनबेर और आकाश सोनी खूबसूरत अंदाज में खड़े हैं। काजल रेड एंड ब्लेक सूट में लव बलून के साथ आकाश सोनी को प्यार का सिग्नल दे रही है, स्कूल के दिनों का पहला-पहला अहसास सा फिलिंग देता पोस्टर युवाओं को खूब भा रहा है।
         

CG _Film _ Gawan |  Akash _ Kajal _ Kirtiprakash | Vishnu Sharma | Anupama Manhar

  • Film - Gawan
  • Director - Vishnu Sharma
  • Assistant Director - Anupama Manhar
  • Story - Dilip Kaushik
  • Artists - Akash Soni, Kajal Sonbar, Kirtiprakash Jaiswal, Anita Bareth, Mohan Chauhan, Pushpendra Singh, Gayatri Nishad, Dharmendra Chaubey, Salim Ansari, Ajay Patel





कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर