हास्य कलाकार घनश्याम वर्मा सोशल फिल्म ‘घुरवा के दिन बहुरथे' की शूटिंग में व्यस्त, देशबंदी के बाद पुन: शुरू हुआ छॉलीवुड का काम


रायपुर. छत्तीसगढ़ी सिनेमा के सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार, रंगकर्मी घनश्याम वर्मा इन दिनों छॉलीवुड अभिनेता सुनील तिवारी के प्रोजक्ट में काम रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म अभिनेता सुनील तिवारी इन दिनों लेखन व निर्देशन में भी हाथ आजमा रहे है। अविभाजित मध्यप्रदेश के दौर के वरिष्ठ कलाकार घनश्याम वर्मा अब तक पचास से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। अपने खास चुटीले अंदाज के लिये पहचाने जाने वाले इस हास्य अभिनेता की प्रत्येक फिल्म का डायलॉग उपनाम की तरह पापुलर होता है। 

देशबंदी के बाद पुन: शुरू हुआ शूटिंग में हालांकि कोई बड़ा प्रोजेक्ट का शुभारंभ नहीं हुआ है बहरहाल कलाकार व फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग एलबम और शार्ट मूवी में काम कर रहे हैं। कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन करते हुए राजधानी रायपुर के आस पास के गांव में शूटिंग चल रही है। सुनील तिवारी द्वारा लिखित सोशल फिल्म ‘ घुरवा के दिन बहुतथे’, जो कि स्वच्छता पर आधारित है। उनके ही निदेशन में हास्य से भरपूर संदेशात्मक फिल्म की शूटिंग इन दिनों ग्राम भोथली में हो रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर