हास्य और रोमांस के साथ एक लड़की की संघर्ष की कहानी : नमस्ते इंग्लैंड

नमस्ते इंग्लैंड Namaste England






विपुल अमृलाल शाह के निर्देशन में बनी रोमांटिक कॉमेडी बॉलीवुड मूवी नमस्ते इंग्लैंड 2007 में रिलीज हुई नमस्ते लंदन की ओर इशारा कर रही है, शायद कहानी उससे आगे की है। फिल्म में रोमांस, कॉमेडी पंजाबी संस्कृति में नजर आने वाली है। एक छोटी सी शहर की लड़की जसमीत और लड़का परम की प्रेम कहानी पंजाब से शुरू हो कर इंग्लैंड तक पहुंच जाती है। फिल्म की लोकेशन की बात की जाए तो बहुत ही खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया है। पंजाबी परिवेश और भाषा से जुड़ी किरदार में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर खूब जच रहे है। नमस्ते इंग्लैंड प्रेम के साथ ही एक लड़की की संघर्ष की कहानी भी बयां करता है। आगे की स्टोरी जानने के लिये आपको फिल्म देखनी होगी जो कि 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।












निर्देशित— विपुल अमृतलाल
निर्माता— विपुल अमृतलाल शाह, धावल जयंतील गड़ा, अक्षय जयंतीलाल गड़ा, रिलायंस एंटरटेनमेंट,आशिन ए. शाह, रेशमा कदकिया, कुशल कांतिलाल गड़ा, फिरोज़ी खान, समीर चोपड़ा। 
लेखक—  सुरेश नायर, रितेश शाह
अभिनीत— अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा
संगीत— मन्नान शाह


























Directed by Vipul Amrutlal Shah
Produced by Vipul Amrutlal Shah, Dhaval Jayantilal Gada, Akkshay Jayantilal Gada, Reliance Entertainment, Aashin A. Shah, Reshma Kadakia, Kushal Kantilal Gada, Firuzi Khan, Sameer Chopra
Written by Suresh Nair, Ritesh Shah
Music by Mannan Shaah
Cinematography by Yiannis Manolopoulos
Edited by Amitabh Shukla
Distributed by Reliance Entertainment

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर