अभिनेत्री पूजा देवांगन 'सेल्फी बेबो' में नजर आयेंगी

हॉरर कॉमेडी फिल्म सेल्फी बेबो की शूटिंग शूरू 





फीचर डेस्क रायपुर। डांस परफॉमर एवं नवोदित अभिनेत्री पूजा देवांगन अब वीडियों एलबम से रूपहले पर्दे पर नजर आने वाली है। हाल ही में उनकी नई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'सेल्फी बेबो' का मुहुर्त संपन्न हुआ। चित्रग्राही फिल्म एवं एंजेल फिल्म के बैनर तले निर्मित छत्तीसगढ़ी फिल्म सेल्फी बेबो की आधिकारिक मुहुर्त कार्यक्रम तेलीबांधा तालाब के पास राग म्यूजिक कैफे में प्रोडक्शन टीम द्वारा आयोजित की गई। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है दीपक आदित्य तथा निर्माता है सुरेश शर्मा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस अवसर पर भूपेन्द्र सोनकर, संजय बत्रा, सतीश जैन, ब्रिजेश अग्रवाल व नीरज फर्नांडिस के अलावा फिल्म के कोप्रोड्यूसर हेमलाल श्रीवास, भोजराज पटेल आदि उपस्थित थे। 




सादे समारोह में फिल्म की आधिकारिक घोषणा के साथ यह भी जानकारी दी गई फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू हो रही है साथ गानों की रिकॉडिंग सरगम स्टूडियो जांजगीर से किया गया है। फिल्म सेल्फी बेबो की कहानी लिखी है रोशन श्रीवास और आशीष ने। अभिनेत्री पूजा देवांगन इस फिल्म में खास किरदार में नजर आयेंगी। नई और अनोखी हॉरर कॉमेडी कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका मिलने से पूजा काफी उत्साहित है। पूजा इससे पहले कई वीडियो एलबम में अपने डांस का जौहर दिखा चुकी है साथ ही छत्तीसगढ़ी फिल्म त्रिवेणी, प्रेम अमर हे व भोजपुरी फिल्म तोहरा दुपट्टा सरक गइल में अभिनय कर चुकी है। इस फिल्म में पूजा देवांगन के अलावा विक्रम राज, आस्था दयाल, सलीम अंसारी, निशांत उपाध्याय, किशोर मंडल, दीनू श्रीवास, दीपिका, आरती, हर्षा, भोजराज पटेल, आशीष कुमार और रोशन श्रीवास की अहम भूमिका है।




पूजा देवांगन की खूबसूरत तस्वीर 







कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर