छत्तीसगढ़ियों के हक के लिए लड़ने आया 'बेनाम बादशाह'

करन खान और मुस्कान साहू फिल्म बेनाम बादशाह में पहली बार अलग किरदार में





  • फिल्म- बेनाम बादशाह
  • प्रोक्शन कंपनी- प्रणव झा फिल्मस् प्रोडक्शन
  • निर्माता- प्रणव झा, गौरव पंचोली, पिंटू मोबाइल
  • कलाकार- करन खान, मुस्कान साहू,
  • संगीत- श्यामलेन्दू हाजरा, तरूण गढ़पायले
  • रिलीज- 20 नवंबर
  • भाषा- छत्तीसगढ़

फीचर डेस्क रायपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्म में हर बार नई स्टोरी और नये चेहरों को लेकर काम करने वाले प्रतिभाशाली निर्देशक प्रणव झा की आगामी फिल्म बेनाम बादशाह कई महीने से पूर्ण होकर प्रदर्शन के लिए प्रतिक्षारत है। जब फिल्म की आधिकारिक ट्रेलर यूट्यूब पर अपलोड हुई तब ऐसा कयाश लगाया जा रहा था कि अब जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज भी हो जायेगी। आगे नवंबर में प्रदशित करने बात कही गई किन्तु अब तक प्रदर्शन की तारीख और प्रमोशन में देर, नवंबर की संभावना में भी शंका पैदा कर रहा है। इस बीच फिल्म के स्टार कास्ट यानी करन खान और मुस्कान की फिल्म निकल भी चूकी है। करन की फिल्म मंदराजी और मुस्कान की आई लव यू टू से उनकी अदाकारी की चर्चाए तो खूब हुई पर फिल्म 50 दिनों के आंकड़ों तक पहुंच भी नहीं पाया।

बहरहाल प्रणव झा अच्छे फिल्म मेकर है और दर्शक उनके काम को देखने जरूर जाते है। मई में रिलीज आधिकारिक ट्रेसर और पोस्टर के बाद हाल ही में एक और नई पोस्टर रिलीज की गई। जिसमें करन खान और मुस्कान साहू सायकल पर नजर आ रहे है। सीधी सादी सरल और मध्यम वर्गीय परिवार के पति-पत्नी की तरह सायकल में दोनो बेहद खुबसूरत लग रहे है। पोस्टर में नवंबर में सिनेमाघरों में लिखा गया है किन्तु तारीख नहीं। वैसे इससे पूर्व 20 नवंबर को प्रदिर्शत करने की घोषण किया गया था अब भी नवंबर ही बताया जा रहा है तो यह मानकर चलते है कि फिल्म 20 नवंबर को प्रदर्शित हो सकती है। प्रणव झा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित इस फिल्म में प्रणव दा के साथ गौरव पंचोली और पिंटू मोबाइल सह निर्माता है तथा श्यामलेन्दू हाजरा व तरूण गढ़पाले का संगीत है।


फिल्म निर्देश​क प्रणव झा

फिल्म ​अभिनेता करण खान

फिल्म अभिनेत्री


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर