'करम के लेखा' का चल रहा है शूटिंग

शेखर चौहान तीसरी बार पुलिस की भूमिका में 




  • फिल्म का नाम- करम के लेखा
  • प्रोडक्शन कंपनी- पीवीबी फिल्मस् प्रोडक्शन हाउस
  • निर्माता- जगदीश कश्यप, कुश पटेल, शेखर चौहान, संतोष प्रजापति, रामविलास कश्यप
  • निर्देशक- शेखर चौहान
  • लेखक- सुमंत राज
  • गीत/ संगीत- सुनील सोनी
  • छायांकन- जॉनसन अरूण
  • कोरियोग्राफर- मनोज दीप
  • कलाकार- शेखर चौहान, जगदीश कश्यप, नुपूर चंद्राकर, रजनीश झांझी, उपासना वैष्णव, पुष्पेंद्र सिंह, मोना सेन, डॉ. अजय सहाय, राजेश वर्मा, भूपेश चौहान, पूजा देवांगन, नेहा मानिकपुरी, मंज़िमा, कुश पटेल, संतोष प्रजापति, रामविलास कश्यप, संदीप त्रिपाठी, अरविंद गुप्ता, मनोज दीप, राजू पांडेय, अन्नु शर्मा, राजू चन्द्रवंशी
  • रिलीज- 2020
  • भाषा- छत्तीसगढ़ी



फीचर डेक्स रायपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्म 'करम के लेखा' की शूटिंग इन दिनों जोरो से चल रही है। चूकि बारिस का मौसम है इसलिए ड्राम के अलावा कुछ गानों की शूटिंग भी माकूल अवसर देखकर की जा रही है। करम के लेखा का निर्देशन कर रहे है शेखर चौहान जो कि त्रिवेणी और अंधियार जैसे एक्शन, ड्रामा और हॉरर मूवी निर्देशित कर चूके हैं। शेखर चौहान के साथ कमाल कहे या इत्तेफाक कि वे अपने अधिकांश फिल्मों में पुलिस के किरदार में नजर आते हैं। फिल्म त्रिवेणी जो कि स्त्रीयों पर हो रहे अनाचार को लेकर बनाई कई थी उसमें भी वे एक दबंग पुलिसवाले के रूप में थे। निर्देशन के अलावा शेखर कई फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं। बतौर एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करम के लेखा उनकी ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसमें उनके साथ सह निर्माता के रूप में है जगदीश कश्यप, कुश पटेल, संतोष प्रजापति और राम विलास कश्यप।



फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पूर्व राजधानी रायपुर में एक सादे समारोह में फिल्म जगत के तमाम बड़े कलाकारों की मौजूदगी में मुहूर्त शॉट हुआ। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा के साथ फिल्म जगत के दिग्गज संतोष जैन, सतीश जैन, अलख राय, अशोक तिवारी, पुष्पेन्द्र सिंह, मनोज वर्मा, रॉकी दासवानी, योगेश अग्रवाल, क्षमानिधी मिश्रा, मोना सेन, मनोज वर्मा आदि उपस्थित थे।



फिल्म के अहम किरदार की बात करे तो शेखर चौहान, जगदीश कश्यप, नुपूर चंद्राकर, रजनीश झांझी, उपासना वैष्णव, पुष्पेंद्र सिंह, मोना सेन, डॉ अजय सहाय, राजेश वर्मा, भूपेश चौहान, पूजा देवांगन, नेहा मानिकपुरी, मंज़िमा, कुश पटेल, संतोष प्रजापति, राम विलास, संदीप त्रिपाठी, अरविंद गुप्ता, मनोज दीप, राजू पांडेय, अन्नु शर्मा, राजू चन्द्रवंशी आदि की दमदार भूमिका है। अब करम के लेखा फिल्म में पर्दे के पीछे के नायकों की बात करे तो इस फिल्म को लिखा है सुमंत राज ने और गीत तथा संगीतकार सुनील सोनी, कोरियोग्राफर है मनोज दीप और छायांकन कर रहे है जॉनसन अरूण।








कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर