एल्सा घोष की मयारू गंगा, महु कुवारा तहु कुवारी के बाद अब सॉरी लव यू जान

एल्सा घोष की तीसरी छत्तीसगढ़ी फिल्म: सॉरी लव यू जान



फीचर डेस्क रायपुर। कोलकाता की बांग्ला क्वीन एल्सा घोष की तीसरी छत्तीसगढ़ी फिल्म सॉरी लव यू जान 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले एल्सा को मयारू गंगा और महुं कुवांरा तहु कुवांरी में देख चुके है। एल्सा घोष बहुुमुखी कलाकार है वें छत्तीसगढ़ी के अलावा बांग्ला, उड़िया, भोजपुरी और तेलगु में भी काम कर रही है। एल्सा मूलत: कोलकाता की रहने वाली है। बचपन से ही उन्होने सिनेमा को अपने कैरियर के रूप में चुना और लंबे समय से इस पर काम कर रही है। 


एल्सा घोष के काम की हर कोई तारीफ करता है कि छोटी सी उम्र में बहुत ही बड़ी काम कर रही है। हर भाषा में उनकी उम्दा अदाकारी और संवाद अदायगी सोचने को मजबूर कर देता है कि आखिर एल्सा ऐसा कैसे कर लेती है। छॉलीवुड तो पहले भी उनकी अदाकारी देख चुका है अब आगे और देखना है कि सॉरी लव यू जान में उनको किस तरह के रोल का सामना करना होगा। 



सोशल मीडिया में जारी आधिकारिक ट्रेलर से एल्सा को एक जिद्दी और बड़े बाप की बेटी बताया जा रहा है जो कॉलेज से ही फिल्म के नायक अनुज के आगे पीछे मंडराती है। सफल न होने पर कई पैंतरे आजमाती है। आखिर अनुज क्यों एल्सा से दूर भागता था? क्या एल्सा का पिता अनुज को पसंद करता है? अनुज की मां क्या एल्सा और अनुज के प्यार को स्वीकार करेंगे? इस सब सवालों को जवाब जानने के लिये फिलहाल प्रतिक्षा करते है 15 नवंबर का जब यह फिल्म रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म में स्वराज्ञ, आशीष सिंद्रे, रजनीश झांझी, रवि साहू, संजू साहू, अलिम बंशी, डॉ. अजय सहाय, संतोष निषाद, दिव्या यादव, उर्वशी साहू, निशा यादव, राजेश पांडिया, नीतेश लहरी, दिलीप बैस, करीम खान, दिनेश साहू, विजय मिश्रा, शानू ठाकुर की भी दमदार भूमिका है।

एल्सा घोष की छत्तीसगढ़ी फिल्में- 

  • सॉरी लव यू जान, 
  • महु कुवांरा तहु कुवारी, 
  • मयारू गंगा

एल्सा घोष का सोशल मीडिया पता-:


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर