हस झन पगली फस जबे

हस झन पगली फस जबे 14 जून को रिलीज होगी

सतीश जैन की नई फिल्म हस झन पगली फस जबे

मन और अन्नी की जोड़ी फिर एक बार हस झन पगली फस जबे में




फीचर डेस्क रायपुर। श्री शबरी फिल्मस् के बैनर तले निर्मित छत्तीसगढ़ी फिल्म हस झन पगली फस जबे मशहूर फिल्ममेकर सतीश जैन के निर्देशन में बनकर तैयार है। इस फिल्म के निर्माता है छोटेलाल साहू, और कार्यकारी निर्माता टिकेश्वर प्रसाद साहू है। सतीश जैन मोर छइंया भुइया, मया, झन भुलव मां बाप ल और लैला टिपटाप छैला अंगुठाछाप जैसे हिट फिल्म दे चूके है। फिलहाल वे तीन साल भोजपुरी सिनेमा में काम करने के बाद पुन: छत्तीसगढ़ी सिनेमा की ओर रूख किये तो जरूर इस फिल्म में कुछ खास होगा। 




सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म हस झन पगली फस जबे का ट्रेलर यूट्यूब में नहीं आया है,फिल्म से पहले गानों को रिलीज किया जा रहा है। शायद सतीश जैन फिल्म के दृश्य और कहानी को जाहिर नहीं करना चाहते है। कलाकारों की माने तो फिल्म में प्यार के चुलबुले अंदाज के साथ ही हास्य के विविध रंग भी देखने को मिलेगा। फिल्म में अहम किरदार में है मन कुरैशी, अनिकृति चौहान, उपासना वैष्णव, पुष्पेन्द्र सिंह, उषा विश्वकर्मा, हेमलाल कौशल, सलिम अंसारी और दिव्या यादव के अलावा कई और नामचीन चेहरे है। 





फिल्म में संवाद लिखे है मनोज कुशवाहा ने और गीतकार है रामेश्वर वैष्णव, गिरवरदास मानिकपुरी तथा संगीतकार है सुनिल सोनी। फिल्म को रायपुर राजधानी से दूर सुदूर अंचलों में फिल्माया गया है। इसमें शिवरीनारायण अंचल में अधिकांश शूटिंग की गई है। साथ गीतों को बेहद खूबसूरत लोकेशन में फिल्माया है जिसकी खूबसूरती देखते बनती है।























कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर