‘इश्क लव अउ मया’ निर्देशक एजाज वारसी व निर्माता पुनीत सोनकर का कोरोना अनलॉक के बाद नई मूवी


सिनेमा। कोरोना काल में बंद पड़ी सिनेमा, अब अनलॉक होने के बाद धीरे-धीरे गति में आने लगा है। वैसे छॉलीवुड वीडियो फिल्म और एलबम से अपनी उपस्थिति कोरोना में भी दर्ज करा रहा था। अब बड़ी फिल्मों का निर्माण शुरू होने से फिल्मी कलाकारों को उम्मीद जगा कि जल्द ही जिंदगी पुन: पटरी पर लौटेगा। हाल में सोशल मीडिया से जानकारी मिली है कि छालीवुड के मशहूर निर्देशक एजाज वारसी, सिनेमा के लिए वन मेन पर्सन कहे जाने वाले डॉ. पुनीत सोनकर के साथ नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। हरिओम फिल्म के बैनर तले बन रहे इस फिल्म का नाम है ‘इश्क लव अउ मया’।

सू्त्रों की माने तो फिल्म प्रेम प्रधान है, और अहम भूमिका में नेहा शुक्ला, किस कुर्रे, सलीम खान, डॉ.अजय सहाय, उपासना वैष्णव, आजम खान, उर्वशी साहू, गुड्डू त्रिपाठी, दिनेश साहू, अवीराज सुभाषिनी, शिवानी और देवेन्द्र पाण्डेय आदि है। फिल्म की स्टोरी रायपुर सहित आसपास के लोकेशन में शूट हो चुका है तथा गानों को खूबसूरत वादियों में फिल्माया जा रहा है। बहरहाल हरिओम फिल्म्स की नई मूवी ‘इश्क लव अउ मया’ 2021 में रिलीज होगी।







कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर