माया साहू की डेब्यू मूवी लव दीवाना 8 नवंबर को होगी रिलीज

लव दीवाना के रिलीज से पूर्व ही मायानगरी में माया की अदाकारी की चर्चाएं

माया साहू Maya Sahu Film Actress


फीचर डेस्क रायपुर। एन. माही प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले निर्मित छत्तीसगढ़ी फिल्म लव दीवाना 8 नवंबर को प्रदर्शित हो रही है। यह फिल्म रिलीज से पहले ही कई कारणों से चर्चा में है, एक तो दिलेश साहू का एक्शन और दूसरा फिल्म ही हिरोईने। जी हां इस फिल्म में दो नायिका है एक माया साहू और दूसरी प्रगति राव। माया साहू की यह पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म है इसलिये उनके लिये और भी बेहद खास दिन है 2019 का 8 नवंबर। वैसे सिनेमा के लिये अक्टूबर से जनवरी तक का समय बेहद खास होता है। प्रोड्यूसर भी ताक में रहते है कि उनकी मूवी इसी अंतराल में रिलीज हो जाए। कारण जो भी हो फिलहाल आज बात करते है माया साहू के बारे में जो कि डेब्यू मूवी रिलीज के पूर्व ही चर्चा में है।


माया साहू Maya Sahu Film Actress

माया साहू मूलत: बिहार से ताल्लुक रखती है, भिलाई में भी उनका अस्थाई निवास है। आजकल माया छत्तीसगढ़ी, भोजपुरी और हिन्दी के साथ ही अन्य क्षेत्रिय फिल्मों में भी अपना कैरियर तलाश रही है। माया के अभी तक के जितने भी वीडियों लव दीवाना फिल्म का जारी हुआ है लोग खूब पसंद कर रहे है। बेहद खूबसूरत और आंचलिक परिधानों में उनके फोटो भी फैंस को पसंद आ रहा है। फिल्म लव ​दीवाना की नायिका माया साहू ने बकायदा अभिनय तालीम ली है। उनके सोशल मीडिया में शेयर की गई जानकारी के अनुसार वे मुम्बई के अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल से पढ़ाई की है, छत्तीसगढ़ के अलावा वे साउथ में सक्रिय है। छोटे शहर से बड़े सपने लेकर चली माया ने अभिनय की बारीकियां सीखी है इसलिये उनकी अभिनय क्षमता देखने के लिये सिनेमाघरों तक तो जाना ही होगा क्योकि छालीवुड में मुम्बई से अभिनय सीखे लोग बहुत कम ही है। 


माया साहू Maya Sahu Film Actress

माया साहू Maya Sahu Film Actress

माया साहू Maya Sahu Film Actress



माया साहू Maya Sahu Film Actress

माया साहू Maya Sahu Film Actress




माया साहू Maya Sahu Film Actress

माया साहू Maya Sahu Film Actress
माया साहू का सोशल मीडिया पता-:

माया साहू की डेब्यू फिल्म से संबंधित अन्य जानकारी-:

  • फिल्म का नाम- लव दीवाना
  • प्रोडक्शन कंपनी- एन. माही फिल्म प्रोडक्शन
  • निर्माता- मोहित कुमार साहू
  • निर्देशक- प्रवीर दास 
  • पटकथा/सवांद- जितेन्द्र साहू
  • गीत- चंद्रप्रकाश
  • संगीत- सुनील सोनी
  • कोरियोग्राफर- मनोज दीप, निशांत उपाध्याय
  • संपादन- प्रवीर दास, दीपक टंडन
  • सह निर्देशक- अनुपमा मनहर, धनंजय जयसवाल
  • कलाकार- दिलेश साहू, माया साहू, प्रगति राव, धर्मेंद्र चौबे, क्रांति दीक्षित, सीमा सिंह, हेमा शुक्ला, जयंती मनहर, राजेश पंडया, दीपक ताम्रकार, धर्मेंद्र अहिरवार, मिथुन खोटे, नंदू, पवन गुप्ता, संगीता निषाद, शैल सोनी।
  • रिलीज- 8 नवंबर 2019
  • भाषा- छत्तीसगढ़ी 

1 टिप्पणी:

  1. I am really surprised by the quality of your constant posts.You really are a genius, I feel blessed to be a regular reader of such a blog Thanks so much..I’m really enjoying the design and layout of your site. It’s a very easy on the eyes which makes it much more pleasant for me to come here and visit more often. Did you hire out a designer to create your theme? Excellent work!
    Onlinekaj.com
    mobile price in bangladesh plz sir Don't delate my comment, It’s dependent my future Thank you..

    जवाब देंहटाएं

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर