विदेशों में फिल्माई गई छत्तीसगढ़ी मूवी 'प्रेम के बंधना' रिलीज

थाईलैंड में फिल्माई गई है प्रेम के बंधना के कुछ दृश्य



केशरवानी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित छत्तीसगढ़ी फिल्म 'प्रेम के बंधना' का निर्देशन किया है शिवनरेश केशरवानी ने और इसके निर्माता है अशोक सिंह ठाकुर। फिल्म में पद्मश्री अनुज शर्मा के साथ लवली अ​हमद, पुष्पेंद्र सिंह और संतोष सारथी की अहम भूमिका है। फिल्म की कहानी तो अलग है ही साथ इनके गानों को भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के विषय में शुरूआत में कहा जा रहा था कि यह फिल्म विदेश में शूट की गई है, जिसे देखने दर्शक सिनेमाघरों तक आ रहे है। फिल्म में थाईलैंड बैंकाक के कुछ स्थानों के मनमोहक चित्र आंखों को सुकून देते है। खास कर गीतों को विदेशी धरा बहुत ही खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है।


प्रेम के बंधना का आधिकारिक ट्रेलर यूट्यूब पर एक माह पहले ही आपलोड कर दी गई थी। जिसे काफी लाइक और व्यूस मिले है अब तक लगभग 4 लाख लोग देख चुके है, इसी तरह अन्य गीतों को भी काफी अच्छे लाइक मिल रहे है। जैसे कि फिल्म 'प्रेम के बंधना' नाम से अपनी कहानी ब्यां कर रही है कि प्रेम पर आ​धारित है। 


...आगे अब मन में जिज्ञासा जाग रही है तो फिल्म ही देखा आइये क्यो​कि आपको पूरी कहानी बताने के बाद भी एक बार देखने जाना ही पड़ेगा ये जानने के लिये कि दो नायिकाओं के बीच एक नायक है तो कौन पायेगा प्यार, कैसे नायक के हंसते खेलते परिवार में बिखराव आता है, कैसे मिलते है टूटे हुये रिश्ते, आखिर कौन है इन सब के ​पीछे ...






प्रेम के बंधना में गीत लिखे है विमल यादव ने और सुमधुर संगीत से सवांरा है संगीतकार प्रफुल्ल बेहरा ने। फिल्म के टाईटल सॉग को गाया है छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध प्लेबै​क सिंगर सुनील सोनी, अनुराग शर्मा और छाया चंद्राकर, अनुपमा मिश्रा ने, प्रेम के बंधना..., मोर मयारू हावय साथ..., तै राधा मैं मोहन..., मोर जीवरा तोर नाम..., मोर नाम हावय रामबाई..., रोंगोंबती रोंगोबती..., को स्वर दिये है बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण ने।





















कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर