फिल्म 'हाई जैक' की हैप्पी एंडिंग सॉग से रजत तिवारी को बॉलीवुड में मिली नई पहचान


Rajat Tiwari (Music Director)



रायपुर। टैक्सी फिल्मस् के बैनर तले निर्मित, आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी फिल्म 'हाई जैक' की आधिकारिक ट्रेलर लांच कर दी गई है और फिल्म 18 मई को रीलिज हो रही है। सुमित व्यास, मंत्रा मुगधा, सोनाली सहगल, कुमुद मिश्रा, प्रियांशु और शिव कुमार अभिनीत इस फिल्म को लिखा है स्वयं आकर्ष खुराना ने। वैसे हाई जैक मूवी एक संस्पेस थ्रिलर जैसा नाम है किन्तु इसमें आपको फुल कॉमेडी देखने को मिलेगी। बहरहाल यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा की आकर्ष खुराना हाई जैक प्लेन के अंदर कॉमेडी कैसे क्रिएट करते है।
स्टोरी लाइन— फिल्म की कहानी शुरू होती है राकेश यानी सुमीत व्यास से जिनका गोवा का प्रोग्राम रद्द कर दिया जाता है। अब उन्हे तत्काल अपने पिता की क्लिनिक बचाने के लिये रूपयों की आवश्यकता होती है। इसी डिप्रेशन में वह प्लेन में बैठता है किन्तु उसे पता नहीं होता कि उस प्लेन टिकट के पैकेज में कौन-कौन सी सुविधाएं मिलने वाली है। इधर कुछ लोग प्लेन को हाई जैक करने की योजना बनाकर प्लेन में बैठते है अब आगे प्लेन में क्या-क्या होता है इसके लिये आपको पूरी फिल्म देखनी होगी। 
Rajat Tiwari (Music Director)

फिल्म की सबसे बड़ी खास बातें -

फिल्म की सबसे बड़ी खास बातें- इस फिल्म से कई नये चेहरे बालीवुड में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे है। पर्दे पर दिखने वाले चेहरों को तो आप फिल्म देखकर पहचान ही लेंगे लेकिन हम आपको यहा बताना चाह रहे उनके बारे में जो पर्दे के पीछे पसीना बहाते है गीतों को सुमधुर संगीत में पिरोने के लिये। फिल्म में कुल 6 गाने रखे गये है जिसमें शीर्षक गीत अब हैप्पी एंडिंग हो गया को कंपोज किया है रायपुर के युवा संगीतकार रजत तिवारी ने। यूं तो माया नगरी के विषय कहा जाता है कि पैर जमाने के लिये एक पल ही काफी होता है वर्ना सदियों बीत जाता है चौखटों में। किन्तु रजत तिवारी इस मामले में काफी खुशकिस्मत है जिन्हे कम उम्र में ही इतनी बड़ी उपलब्धी मिली।

आधिकारिक ट्रेलर के बाद रजत तिवारी का कंपोज किया हुआ गीत अब हेप्पी ऐंडिंग हो गया है... सोशल मीडिया में खूब छाया हुआ है। यूट्यूब पर भी अच्छे व्यूव्स आ रहे है। इससे एक बात तो साबित होता है कि 'हाई जैक' से बतौर संगीत निर्देशक रजत तिवारी बालीबुड पर दमदार एंट्री करने जा रहे है। 
Rajat Tiwari (Music Director)
रजत तिवारी रायपुर से ताल्लुक रखते है, उनके पिता छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध लोकसंगीज्ञ है। श्री राकेश तिवारी संगीत के अलावा लेखन और निर्देशन में भी दखल रखते है उनकी एक नाटक राजा फोकलवा काफी चर्चित रही जिनका देशभर में सैकड़ों मंचन किया जा चुका है। ऐसे महान संगीतज्ञ के घर जन्मे रजत को बपचन से ही संगीत का बड़ा शौक था और इसी जूनून ने उसे मुंबई माया नगरी तक पहुंचाया। शुरूआत के दिनों में छोटे—छोटे बैंड और सिरियल में गिटार बजाने का काम किये पर उन्हे संतोष नहीं मिला चूंकि उनका मंजिल कुछ और ही था, संगीतकार बनने का सपना उन्हे हरपल कुछ और नया करने का हौसला देता था।
Rajat Tiwari  Music is my life it is what makes me happy. I need music and music needs me. Music is not a hobby or a thing it is a life style a love a happiness.


Music on Zee Music Company- फिल्म 'हाई जैक' बहुत ही पॉपुलर सॉग 'अब हेप्पी ऐंडिंग हो गया है' को अपने सुमुधर आवाज से गाया है समेधा कर्महे और तारुक रैना ने संगीतकार है रजत तिवारी। आइये देखते है उनका ट्रेलर- YOUTUBE


A Happy Song to remind you that we all deserve a Happy Ending!
  • Singers - Sumedha Karmahe & Taaruk Raina
  • Music Composer - Rajat Tiwari
  • Lyricist - Akarsh Khurana
  • Music Producer - Rajat Tiwari
  • Mixing & Mastering - Rahul Tiwari
  • Recording Studio - Emsquare
  • Choreographer - Sneha Kapoor 
  • DOP - Saurabh Waghmare 
  • Edited- Abhijit Kokate
  • Cast - Sumeet Vyas, Sonnalli Seygall & Mantra Mugdh
  • Production House - Viu & Phantom Films
  • Producer - Nickhil Jakatdar, Arun Prakash, Vikas Bahl, Vikramaditya Motwane & Madhu Mantena
  • Director - Akarsh Khurana
  • Music on Zee Music Company


HIGH JACK _ Official Poster _ Sumeet Vyas _ Sonnalli Seygall _ Mantra _ Akarsh Khurana 





Rajat Tiwari (Music Director)



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर